बीजिंगः चीन में एक औरत का अजीब शौक उसकी जान का दुश्मन बन गया. सांप के जहर से शराब बनाने का शौक रखने वाली इस औरत ने ऑनलाइन सांप आर्डर किए जिससे कि वह इनके जहर से पारंपरिक शराब बना सके लेकिन सांप ने महिला को डस लिया जिससे उसकी मौत हो गई. उत्तरी क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्ष की महिला की सांप के काटने के आठ दिन बाद मौत  हो गई, शिन्हुआ न्यूज एजेंसी ने इसकी जानकारी दी.

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने ई-कॉमर्स प्लेटफार्म झुआनझुआन से ऑनलाइन सांप आर्डर किए थे. जिसके बाद लोकल कोरियर कंपनी ने सांप डिलीवर किए. उसने झिनहुआ तो बताया कि उसे नही पता था कि बॉक्स में क्या था. सांप मिलने के बाद महिला ने शराब बनाने की विधि शुरू की लेकिन वह उस पर भारी पड़ गई. सांप के काटने के आठ दिन बाद ही उस महिला का मौत हो गई.

बता दें कि ये पारंपरिक शराब बनाने के लिए सांपों को शराब के साथ मिलाया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनिसार महिला द्वारा कैद किए गए सांपों में से एक सांप बाहर निकलने में कामयाब हो गया. वन विभाग का कहना है कि जिस सांप ने महिला को अपना शिकार बनाया बाद में सांप महिला के घर के बाहर पाया गया.

घटना चीन के उत्तरी प्रांत की बताई जा रही है. जहां एक महिला को सांप ने काट लिया. उस महिला ने ऑनलाइन सांप आर्डर किए थे जिससे की वह उनके जहर से पारंपरिक शराब बना सके. लेकिन उसका ये शौक उस पर भारी पड़ गया. सांप ने उसे काट लिया जिसके आठ दिन के बाद महिला की मौत हो गई.

यह भी पढ़े- महाराष्ट्र के सरकारी स्कूल में मिले 60 जहरीले सांप, देखने वालों के उड़ गए होश

शख्स ने काट दिया था सांप का सिर, फिर इस तरह से सांप ने लिया बदला