ढाका. बांग्लादेश में एक फोटो पत्रकार द्वारा क्लिक की गई एक तस्वीर को लेकर हंगामा मचा हुआ है. बांग्लादेश के फोटो जर्नलिस्ट जिबोन अहमद ने सोचा भी नहीं होगा कि प्रेमी जोड़े की जो तस्वीर वह अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर रहा है उसे लेकर इतना विवाद हो जाएगा. जिबोन अहमद ने ढाका यूनिवर्सिटी के टीचर्स एंड स्टूडेंट्स सेंटर के सामने यह तस्वीर क्लिक की थी. इस तस्वीर में एक प्रेमी जोड़ा किस कर रहा है.

इस फोटो में प्रेमी जोड़ा किस के जरिए अपने प्रेम का प्रदर्शन कर रहा है. बारिश में भीगते जोड़े की इस फोटो को लेकर विवाद हो गया है. यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं, कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं तो ज्यादातर लोग विरोध. हालांकि जिबोन अहमद का कहना है कि तथाकथित नैतिकता मेरे काम को प्रभावित नहीं कर सकती. इस फोटो को लेकर जिबोन अहमद के साथियों ने ही उस पर हमला कर दिया.

अहमद ने न्यूज 18 को बताया कि तस्वीर एक सब्जेक्टिव है. इसे लोग अपनी तरह से देख सकते हैं. जिसे जैसी लगे वह उस तरीके से इसे देख सकता है और मैं किसी की मदद नहीं कर सकता. हर किसी के पास चीजों को देखने का एक अलग तरीका होता है. कुछ लोगों के लिए यह प्यार है.

इस फोटो को लेकर एक माइक्रोब्लॉगर ने टिप्पणी की है कि प्रेमी जोड़े दिन-ब-दिन ढीढ होते जा रहे हैं. इससे पहले इस तरह की बातें चोरी छिपे की जाती थीं लेकिन अब वे दिन में इस तरह की हरकतें कर रहे हैं. वह दिन दूर नहीं जब वे सबकुछ जनता के बीच में खुलेआम करेंगे. कुछ लोगों ने इसकी आलोचना करते हुए कहा कि महिला उत्पीड़न और रेप कल्चर को बढ़ावा देती हुई तस्वीर है.

नोरा फतेही से पत्रकारों ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी को लेकर पूछा सवाल तो दिलबर गर्ल बोलीं, वो कौन है मै नहीं जानती

गाजियाबादः पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए पहुुंचे ट्रेनी दारोगा ने महिला पत्रकार से की Hug करने की मांग, निलंबित