नई दिल्ली: मोटोरोला ने धीरे-धीरे भारतीय बाजार में अपनी धाक जमा ली है, इस महीने के शुरुआत में मोटो Z3 प्ले (Motorola Moto Z3 Play) को ब्राजील में पेश किया गया. अब आपके जेहन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर इस पावरफुल हैंडसेट को कंपनी भारत में कब लॉन्च करेगी. आज हम आपको इस बात की जानकारी अपनी खबर के माध्यम से देने जा रहे हैं, साथ ही ये भी बताएंगे इसके फीचर्स और कीमत क्या है.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस हैंडसेट को जुलाई के शुरुआती में भारत और अन्य देशों में भी उपलब्ध कराया जा सकता है. इस हैंडसेट के साथ कंपनी ने मोटो मोड्स को भी पेश किया है. फीचर्स से पहले अगर बात की जाए इस हैंडसेट की कीमत की तो ब्राजील में मोटो Z3 प्ले की कीमत 40,000 रुपए है, भारत में इस हैंडसेट की कीमत इसी के आसपास होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Moto Z3 Play Features

डिस्प्ले: मोटो Z3 प्ले में 6.01 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2160 है.
प्रोसेसर और रैम: मोटो Z3 प्ले में स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4GB रैम मिलेगी.
स्टोरेज: मोटो Z3 प्ले 32 जीबी और 64 जीबी दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारत में लॉन्च किया जा सकता है.
कैमरा: मोटो Z3 प्ले में डुअल रियर कैमरा सेटअप जिसमें एक सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.
एंड्रॉयड: मोटो Z3 प्ले एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.
बैटरी: मोटो Z3 प्ले में बैटरी बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी दी जाएगी, बता दें कि मोटोरोला का ये हैंडसेट यूएसबी टाइप-सी (USB Type C )और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा.

नए धमाके की तैयारी में रिलायंस: जियो लिंक के हर प्लान में मिलेगा 5GB 4G डेटा, जानें प्लान की पूरी डिटेल्स