बेंगलुरुः रविवार देर रात हुए कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली की टीम आरसीबी को भले ही हार मिली हो लेकिन उन्होंने अपने प्रयासों से दर्शकों सहित पत्नी अनुष्का शर्मा का भी दिल जीत लिया. कोहली ने पहले बल्लेबाजी में 68 रन बनाए जिसकी बदौलत आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 175 रन बनाए. इसके बाद कोहली ने विरोधी कप्तान दिनेश कार्तिक का एक शानदार कैच लपका. यह कैच इतना शानदार था कि अनुष्का शर्मा की आंखे आश्चर्य से खुली की खुली रह गईं. इसके बाद उन्होंने कोहली के प्रयास की तारीफ ताली बजाकर की और बाद में उनकी तरफ फ्लाइंग किस भी भेजा.

बात 19वें ओवर की है. केकेआर लगभग अपनी जीत पक्की कर चुकी थी. उसे एक ओवर में मात्र चार रन चाहिए थे. तभी 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर लांग ऑन पर शॉट खेला. यह शॉट लांग ऑन पर खड़े कप्तान कोहली से काफी दूर गिरता लेकिन कोहली ने अपने बाईं तरफ आगे दौड़ते हुए पहले गेंद तक पहुंच बनाई और फिर डाइव लगाकर शानदार कैच लपका. इस कैच ने बेंगलुरु के दर्शकों को रोमांचित कर दिया. साथ ही साथ अनुषका शर्मा को भी भाव-विभोर कर दिया. इसलिए वह खुद को खड़े होकर ताली बजाने से नहीं रोक पाई. फिर उन्होंने प्यार से कोहली की तरफ फ्लाइंग किस भी भेजा.

रविवार को हुए इस मैच में केकेआर ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने कप्तान विराट कोहली की 68 रनों की बदौलत 175 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. केकेआर की तरफ से बर्ड डे ब्वाय आंद्रे रसेल ने 3 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट लिए. आरसीबी के 175 रन के जवाब में केकेआर ने 19.1 ओवर में ही 4 विकेट खोकर 176 रन के लक्ष्य को पा लिया. केकेआर के लिए लिन ने नाबाद 62 रन बनाए जबकि नारायण, उथप्पा और कार्तिक ने क्रमशः 27, 36 और 23 रन बनाए. आरसीबी की तरफ से मुरुगन आश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए.

पूर्व महिला क्रिकेटर डायना एडुलजी ने ठुकराया बीसीसीआई का लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

चश्मे वाले लुक पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने रैप स्टार बादशाह के साथ मिलकर पति विराट कोहली को कुछ यूं किया ट्रॉल