रोमः क्रिस्टियानो रोनॉल्डो के रियाल मैड्रिड से युवेंटस क्लब में जाने के बाद युवेंटस की साइट क्रैश हो गई. दरअसल युवेंटस ने रोनॉल्डो की नई जर्सी वेबसाइट पर लॉन्च की है. इस जर्सी में रोनॉल्डो का नाम और नंबर 7 है, जो रोनॉल्डो का पसंदीदा नंबर है. इस जर्सी के लॉन्च होने के बाद से ही रोनॉल्डो फैंस में इसे पाने की होड़ सी मच गई. लोग दुनियाभर से इस जर्सी को ऑनलाइन ऑर्डर करने लगे. साइट पर इतना ट्रैफिक आया कि साइट ही क्रैश हो गई.

युवेंटस की साइट क्रैश होने के बाद अब फैंस तुरिन स्थित क्लब के आधिकारिक स्टोर से रोनाल्डो की जर्सी खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि विश्व कप में पुर्तगाल का सफर होने के तुरंत बाद से युवेंटस द्वारा रोनॉल्डो को खरीदने की खबरे आने लगी थी. कुछ ही दिनों बाद इस खबर की पुष्टि भी हो गई. बताया जा रहा है कि युवेंटस ने रोनाल्डो को चार साल के लिए 105 मिलियन यूरो यानि लगभग 850 करोड़ रुपए मे खरीदा है.

इसके लिए उन्होंने रोनॉल्डो के पुराने क्लब रियाल मैड्रिड से ट्रांसफर डील साइन की. आपको बता दें कि 33 वर्षीय इस स्टार फुटबॉलर ने 2017 की चैंपियंस लीग फाइनल में रियाल मैड्रिड की ओर से खेलते हुए इसी युवेंटस के खिलाफ 2 गोल दागा था. इस मैच में रियाल मैड्रिड को 4-1 से जीत मिली थी. वहीं युवेंटस वर्तमान सीरी-ए चैंपियन है.

इस ट्रांस्फर के बाद रोनॉल्डो ने अपने पुराने क्लब रियाल मैड्रिड और उनके फैंस को शुक्रिया कहा था. रोनॉल्डो ने मैड्रिड छोड़ने के बाद कहा था, ‘मैं इस क्लब, क्लब के फैंस और इस शहर का हमेशा से आभारी रहूंगा. लेकिन मेरे जीवन में एक नए दौर का समय आ गया है. इस वजह से मैंने मेरा ट्रांसफर मंजूर करने को कहा था. मैं अपने चाहने वालों से अपील करूंगा कि कृपया वह इस बात को समझें.’

FIFA World Cup 2018: अब एक भी गलती कर सकती है क्रिस्टियानो रोनॉल्डो, लियोनेल मेसी और नेमार को अगले मुकाबले से बाहर

FIFA World Cup 2018 12th day Goals: विश्व कप के 12वें दिन के सभी गोल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो पेनॉल्टी पर चूके