मॉस्को: दुनिया को आज फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का नया चैंपियन मिल जाएगा. रूस में आयोजित फीफा वर्ल्ड कप 2018 में आज क्रोएशिया और फ्रांस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस बार फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 के फाइनल में 50 लाख की आबादी वाले देश क्रोएशिया ने प्रवेश किया है. यह मुकाबला रूस के लुझ्निकी में भारतीय समयानुसार शाम 8:30 बजे से खेला जाएगा. एक तरफ जहां कुछ देर बार 1998 की चैंपियन फ्रांस मैदान पर होगी तो दूसरी तरफ लगभग 50 लाख की आबादी वाली पहली बार फाइनल में पहुंची क्रोएशिया की टीम.

फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम के ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लगभग 50 लाख की आबादी वाला देश क्रोएशिया फ़ुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगा और हम 135 करोड़ लोग हिंदू मुसलमान खेल रहे है. इसके साथ ही हरभजन सिंह ने हैशटैग सोच बदलो देश बदलो भी लिखा है. हरभजन सिंह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. लोग जमकर इसे रिट्विट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि क्रोएशिया ने बड़ा उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल मैच में इंग्‍लैंड की टीम को 2-1 से मात देकर पहली बार फाइनल में जगह बनाई है. दोनों टीमों ने अच्छी और बड़ी नाम वाली टीमों को मात देकर फाइनल तक का सफर तय किया है, इसलिए दोनों टीमें यहां से कोई मौका नहीं छोड़ना चाहेंगी. फ्रांस की टीम फीफा रैंकिंग में 7वें स्थान पर काबिज है, वहीं क्रोएशिया वर्तमान में 20वें पायदान पर है. वर्ल्ड कप फुटबॉल टूर्नामेंट 2018 में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो किसी भी टीम पर दांव लगाना बहुत ही मुश्किल है.

पूनम पांडे के साथ मिल रहा है फीफा वर्ल्ड कप 2018 फाइनल मैच देखने का सुनहरा मौका

फीफा वर्ल्ड कप 2018: लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला की;पप्पी लेकर भागा शख्स, वीडियो वायरल