कन्नौजः देश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक की वजह से वैसे ही योगी सरकार की काफी फजीहत हो गई है लेकिन एक के बाद रेप के दूसरे मामले सामने आने से एक बार फिर राज्य सरकार पर सवालिया निशान उठ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक युवती से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दोनों आरोपियों ने गैंगरेप का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रविवार शाम आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपियों के नाम तालिब और सलमान हैं. पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 24 अप्रैल को वह दवाई लेने के लिए गई थी. पड़ोस में रहने वाले सलमान और तालिब ने उसे घर छोड़ने की बात कही. युवती उनकी बात मानकर उनके साथ बाइक पर बैठ गई. आरोपी युवती को गांव के नजदीक ट्यूबवेल पर ले गए और धमकी देकर जबरन उसका गैंगरेप किया. आरोपियों ने अपने फोन से इसका वीडियो भी बनाया और उसके साथ मारपीट भी की. परिवार की बदनामी के डर से युवती ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया.

दो दिन बाद आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने की खबर इलाके में आग की तरह फैली. पीड़िता के परिवार को जब इसका पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने फौरन पीड़िता को थाने ले जाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. केस दर्ज होने की जानकारी मिलते ही दोनों आरोपी फरार हो गए. पुलिस उनके परिवारवालों से उनका पता लगाने में जुटी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस की एक टीम आसपास के गांवों में भी दबिश दे रही है. पीड़िता की बहन ने कहा कि अगर दोषियों को फांसी या फिर उम्रकैद की सजा नहीं हुई तो वह लोग अपनी जान दे देंगे.

जम्मू-कश्मीर: युवती ने मदद मांगी तो CRPF जवान ने किया रेप, वीडियो भी बनाया, मुख्य आरोपी समेत 3 निलंबित