हैदराबाद. हैदराबाद में ट्रैफिक पुलिस का एक ऐसी महिला से सामना हुआ जिसे संभालना मुश्किल हो गया. मामला गुरुवार का है. ट्रैफिक पुलिस ने बगैर हेल्मेट और रॉन्ग साइड में स्कूटी चलाती महिला को रोका तो उसने एसआई से जमकर बद्तमीजी की. पुलिस कर्मियों से बद्तमीजी करती इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 24 साल की महिला को एक सब इंस्पेक्टर और कॉन्सटेबल ने रोककर उससे कागजात मांगे तो वह बुरी तरह अभद्रता पर उतर आई.

महिला ने पुलिस कर्मियों से यहां तक कह दिया कि एक बार मेरी गाड़ी को हाथ लगाकर तो दिखाओ. महिला ने सिर्फ रॉन्ग साइड गाड़ी चलाकर या बगैर हेल्मेट के ड्राइविंग कर ही गलती नहीं की थी बल्कि, उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी के अन्य कागजात भी नहीं थे. इस महिला की अभद्रता का सामना करने वाले सब इंस्पेक्टर वी सत्यनारायण ने कहा कि उन्होंने इससे पहले अपने जीवन में कभी इस तरह की अभद्रता का सामना नहीं करना पड़ा.

वायरल हो रही 58 सेकेंड की क्लिप में महिला लगातार चिल्ला रही है और पुलिसकर्मियों को गालियां निकाल रही है. जबकि पुलिस कर्मी शांति से उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने उससे सिर्फ गाड़ी के कागजात ही मांगे थे जिसे उसने देने से इंकार कर दिया क्योंकि उसके पास थे ही नहीं. इस अभद्रता के चलते महिला पर चार केस लगाए गए हैं. एसआई ने बताया कि बाद में उसने माफी मांग ली थी. उन्होंने कहा कि उसका व्यवहार बिल्कुल अनापेक्षित और रूढ़ था.

पुलिस उपायुक्त एल चौहान के मुताबिक, पिछले दो महीने में यातायात का उल्लंघन करने वाली महिलाओं की पुलिस से अभद्रता करने के करीब दर्जनभर मामले दर्ज किए गए हैं. उन्होंने कहा कि महिलाएं पकड़े जाने पर उग्र होने जैसी ट्रिक्स अपनाती हैं ताकि पुलिसकर्मी दब जाएं. कई महिलाएं ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर हाथ उठा देती हैं और उनका कॉलर तक पकड़ लेती हैं. कई बार उनके द्वारा माफी मांगने पर उन्हें बगैर मुकदमा किए छोड़ दिया जाता है.