महबूबाबाद. तेलंगाना के महबूबाबाद से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है जहां शराब से नशे से धुत्त दो युवक जिंदा मुर्गा खा गए. वहां से गुजर रहे राहगीरों पूरे तमाशे का वीडियो बनाते रहे. इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस टीम बनाकर दोनों युवकों की तलाश में लगी हुई है. मामले की जांच चल रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला महबूबाबाद जिले का है. बीते मंगलवार केसमुद्रम निवासी दो युवकों ने पार्टी करते हुए जमकर शराब पी. जिसके बाद दोनों ने बाजार से चिकन करी बनाने के लिए जिंदा मुर्गा खरीदा. उस समय तक दोनों युवक शराब के नशे में पूरी तरह धुत्त हो चुके थे. जिसकी वजह से दोनों अपनी घर की ओर जाते-जाते बीच सड़क पर रुक जाते हैं.

कुछ समय बाद शराब के नशे में धुत्त एक युवक ज्यादा भूख लगने के कारण जिंदा मुर्गे के पर फाड़कर उसके गोश्त को खाना शुरू कर देता है. इसी दौरान वहां से गुजर रहे कई राहगीरों ने इस मामले की पूरी वीडियो भी बनाई. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे नेश से झूल रहे युवक जिंदा चिकन को फाड़कर उसका मांस खा रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद तेलंगाना पुलिस इस मामले को लेकर एक्शन में आ गई. पुलिस ने टीम बनाकर दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानवरों के साथ बर्बरता और सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकत करने को लेकर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेशः  शराब के नशे में लड़खड़ाते दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बैरंग लौटी बारात

बीमार मां ने घर संभालने के लिए 23 साल की लड़की से कराई 13 साल के बेटे की शादी

वीडियो साभार- समायम तमिल न्यूज