विदिशा. मध्य प्रदेश के विदिशा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक नशे में धुत्त शख्स ने झगड़े के बाद अपनी पत्नी के मुंह, नाक और आंखों में गोंद भर दिया. कुछ समय में ही महिला की दम घुटने की वजह से मौत हो गई. इस वारदात के दौरान पीड़िता के दोनों बच्चे बाजार गए हुए थे. आरोपी के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्द कर लिया है. आरोपी पिता फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. मामले की जांच चल रही है.

रंगीनमिजाजी से परेशान पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटने की दी सुपारी, बदमाशों ने कर दी हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला मध्य प्रदेश के विदिशा जिले का है. वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपी पति हल्केराम कुशवाहा ने अपने दोनों बेटों को किसी काम से बाजार भेज दिया. जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी दुर्गा बाई की नाक, आंख और मुंह में सूपर ग्लू डाल दिया. कुछ समय के भीतर ही दम घुटने की वजह से महिला की मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी पति फरार हो गया. वहीं जब बच्चे बाजार से वापस लौटे तो अपनी मां का शव देखकर उनके होश उड़ गए.

पीड़िता के बच्चों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीड़िता के 15 वर्षीय बेटे ने बताया कि वारदात से पहले उसके पिता नशे की हालत में थे. उसके मां-बाप के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था. फिलहाल पुलिस पीड़िता के बेटे की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी पिता फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पत्नी की हत्या कर जमीन में दफनाया, बाहर निकली उंगुलियों ने खोली पति की पोल

क्राइम पेट्रोल देख पति बना हत्यारा, अवैध संबंधों में बाधक पत्नी की सुपारी किलर से करवाई हत्या