अहमदाबाद: सोला इलाके के जगतपुर गांव के पास 31 जुलाई की रात दिलीप पंचाल की हत्या की गुत्थी क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है. पुलिस के अनुसार दिलीप पंचाल की हत्या किसी और नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी ने शिल्पा पंचाल अपने प्रेमी से कराई है. लेकिन हत्या कराने के पीछे जो बात जो सामने आ रही है वो चौकाने वाला है. क्राइम ब्रांच के एसीपी शंकर चौधरी ने कहा कि जांच टीम को लीड करने वाले इंस्पेक्टर वीआर मलहोत्रा ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या की इस गुत्थी को सुलझाया है.

इसके बाद इंस्पेक्टर वीआर मल्होत्रा ने दिलीप पंचाल की हत्या के बारे में बताया कि शिल्पा पंचाल ने अपने प्रेमी और हत्या के मुख्य आरोपी हरेश से कहा था अगर वो दिलीप पंचाल की हत्या कर देता है तो वो पूरी जिंदगी उसके साथ रखैल बनकर रहेगी. दरअसल पुलिस जांच में पता चला है कि शिल्पा पिछले दो साल से बापुनगर के रहने वाले गोपाल गोहिल के साथ रिलेशन में थी.

इसके बाद शिल्पा ने गोहिल को दिलीप पंचाल को अपने रास्ते हटाने के लिए जोर दिया लेकिन गोहिल ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. गोहिल ने शिल्पा से कहा कि अगर वो अपने पति दिलीप को छोड़कर आ जाएगी तो उसे वो अपना लेगा. इसी बीच शिल्पा की मुलाकात हरेश से होती है. इसके बाद शिल्पा और हरेश में डील होती है. शिल्पा जिवन भर उसकी रखैल बनने को तैयार होती है लेकिन पति दिलीप पंचाल को हर हाल में रास्ते से हटाना के शर्त पर. हरेश भी हामी भर देता है. हरेश रेडिमेड कपड़े की दुकान पर काम करता है.

हत्या से तीन दिन पहले हरेश ने दिलीप की हत्या करने का प्लान बनाया लेकिन वो सफल नहीं हो सका. इसके बाद सोमवार 31 जुलाई की देर रात को उसने पार्सल के बहाने दिलीप को जगतपुर गांव के पास बुलाया और वहीं पर उसकी हत्या कर दी. बता दें कि मृतक दिलीप और आरोपी शिल्पा को बेटी हैं. जिसमें एक की उम्र 17 तो दूसरी बेटी उम्र 14 साल है.

चरित्र पर शक के चलते इस शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में करंट लगाकर कर दी बेरहमी से हत्या

नोएडा: पत्नी ने किया सेक्स करने से इनकार तो कैंसर के मरीज पति ने कर दी हत्या