मॉस्को: रूस में आयोजित फीफा वर्ल्ड कप 2018 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. रविवार को क्रोएशिया और फ्रांस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला रूस के लुझ्निकी में भारतीय समयानुसार शाम 8:30 बजे से खेला जाएगा. विश्व कप फुटबॉल टूर्नामेंट 2018 में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो किसी भी टीम पर दांव लगाना बहुत ही मुश्किल है. किस टीम का पलड़ा भारी है, इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

दोनों टीमें अच्छी और बड़ी टीमों को हराकर फाइनल तक पहुंची हैं. ऐसे में किसी भी टीम की जीत की भविष्यवाणी करना उचित नहीं होगा. हालांकि रैंक और टीमों के नाम के हिसाब से फ्रांस का पलड़ा इस मैच में भारी होगा. लेकिन क्रोएशिया को किसी भी तरह हल्के में नहीं लिया जा सकता. मैच से पहले जान लेते हैं कि मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 फ्रांस बनाम क्रोएशिया फाइनल मैच?

फुटबॉल विश्व कप 2018 में फ्रांस बनाम क्रोएशिया का यह मुकाबला रविवार, 15 जुलाई को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 फ्रांस बनाम क्रोएशिया फाइनल मैच?

फ्रांस बनाम क्रोएशिया के बीच फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 का यह मुकाबला लुझ्निकी स्टेडियम, मॉस्को में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 फ्रांस बनाम क्रोएशिया फाइनल मैच?

फुटबॉल वर्ल्ड कप में फ्रांस बनाम क्रोएशिया के बीच खेले जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं फुटबॉल वर्ल्ड कप 2018 फ्रांस बनाम क्रोएशिया फाइनल मैच?

FIFA World Cup 2018 में फ्रांस बनाम क्रोएशिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण अंग्रेजी कमेंट्री में Sony TEN 2 चैनल पर और Sony TEN 2 HD चैनल पर किया जाएगा. जबकि Sony TEN 3 और Sony TEN 3 HD चैनल पर हिंदी कमेंट्री में मैच देख सकते हैं. वहीं इंटरनेट पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर की जाएगी.

FIFA World Cup 2018: गोल्डन बूट की दौड़ में आगे हैं हैरी केन, लुकाकु और मबापे दे रहें कड़ी टक्कर

FIFA World Cup 2018 17th day Goals: विश्व कप के 17वें दिन के सभी गोल, देखिए हाईलाइट्स