बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में वेब सीरिज बनाने की दौर चल रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द एक वेब सीरिज में नजर आने वाली हैं. विद्या बालन जल्द आयरन लेडी इंदिरा गांधी की लाइफ पर बनने वाली वेब सीरिज में दिखाई देंगी. इस वेब सीरिज में विद्या बालन इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. यह वेब सीरिज जर्नलिस्ट सागरिका घोष की किताब ‘Indra: India’s Most Powerful Prime Minister’ पर आधारित होगी. वेब सीरिज में इंदिरा गांधी की लाइफ से जुड़े कई किस्से को सामने लाया जाएगा.

खबरों की माने तो एक इंट्व्यू के दौरान विद्या ने बताया कि वह इंदिरा गांधी की बायोपिक में यह किरदार निभाने जा रही हैं. ऐसे में फैंस और क्रिटिक्स ने इस बात की सहमति जताई है कि विद्या इंदिरा गांधी के किरदार के लिए एक दम सही हैं. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार विद्या बालन इंदिरा गांधी की बायोपिक में उनका किरदार निभाएंगी. विद्या कहती हैं इस किरदार को निभाने के लिए बहुत सारा मेटीरियल है. ऐसे में हमने फिल्म न बना कर वेब सीरिज बनाने का सोचा. इस वक्त फिल्म के लिए टीम की तैयारी की जा रही है. विद्या बालन इंदिरा गांधी की बायोपिक में काम करने को लेकर काफी खूश हैं.

गौरतलब है कि, विद्या बालन और उनके प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने इंदिरा गाँधी पर लिखी पुस्तक पर फिल्म बनाने के लिए राइट्स ख़रीदे हैं और इस कारण ये कयास लगाये जा रहे हैं कि क्या विद्या बड़े परदे पर भारत की इस पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभाएंगी. हाल ही में विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रुप में चुना है. स्टेहैप्पी जेनर कि दवाओं तो सही कीमत पर उपलब्ध कराती है.

IIFA 2018 Bangkok Film Awards 2018: रेखा ने 20 साल बाद किया जबरदस्त डांस, 63 की उम्र में दिखी 90 दशक की एनर्जी

तुनिषा शर्मा छोटे पर्दे पर इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस, फितूर में यंग कैटरीना फैफ का निभाया था किरदार