बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर ने अपनी नई फिल्म तख्त का ऐलान कर दिया है. तख्त फिल्म में बॉलीवुड के कई फेमस स्टार नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर शामिल हैं. तख्त फिल्म के दो पोस्टर सामने आये हैं. जिसमें शानदार तरिके से फिल्म का नाम लिखा हुआ है. वहीं दूसरे पोस्टर में सभी फिल्म कास्ट के नाम सामने आये हैं. तख्त फिल्म धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है.

तख्त फिल्म मुगलों की कहानी होगी जो भारत के इतिहास से ताल्लुक रखती है. खबरों की माने तो ये कहानी औरंगजेब के समय की होगी. इस कहानी युद्ध होगा, योद्धा होंगे. करण जौहर ने फिल्म के नाम की घोषणा के साथ करते हुए लिखा है, TAKHT is about WAR for LOVE…. इस लाइन से साफ है कि ये युद्ध प्रेम के लिए होगा, हालांकि ये प्रेम तख्‍त पाने के लिए है.

तख्त फिल्म का नाम की तरह फिल्म की कास्ट भी काफी दिलचस्प है. तख्त फिल्म को लेकर सभी फिल्म के सितारें एक्साइटिड हैं. तख्त फिल्म जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म है. जिसमें वह विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म ने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. विक्ली कौशल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. विक्की कौशल ने हाल ही में रणबीर कपूर की संजू में काम किया है जो कि काफी हिट फिल्म रही है.

वहीं विक्की जल्द मनमर्जियां फिल्म में नजर आने वाले हैं, और अब करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगे. तख्त में करीना कपूर खान, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में मौजूद हैं. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी, जिसकी शूटिंग राजस्‍थान और गुजरात में अलग अलग जगहों पर की जाएगी. यह 2020 में रिलीज की जाएगी

जाह्नवी कपूर की धड़क के रिलीज से पहले सामने आया उनकी बहन खुशी कपूर के झिंगाट डांस का वीडियो

Dhadak Movie Review: पार्थवी और मधुकर की प्रेम कहानी जानने के लिए देखनी होगी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क