बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. वरूण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर सुई धागा का नया पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर में वरूण और अनुष्का दोनों ही देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में जहॉ वरूण धवन सिलाई मशीन पर बैठ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं अनुष्का शर्मा उनके पीछे खड़ी मुस्कुरीती हुई दिखाई दे रही हैं. सुई धागा फिल्म में वरूण धवन और अनुष्का शर्मा हसबैंड- वाइफ की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में जहॉ वरूण धवन ट्रेलर की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं अनुष्का शर्मा सिलाई- कढ़ाई करती हुए नजर आएंगी.

बड़े परदे पर पहली बार अनुष्का शर्मा और वरूण धवन की जोड़ी फिल्म सुई धागा में नजर आने वाली है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर को शयर करते हुएक अनुष्का ने एक कैप्शन भी लिखा है. अनुष्की शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि धागे धागे पे लिखा है, सिलने वाले का नाम! आइये हमारी बुनी हुई कहानी सुनने!. अनुष्का शर्मा और वरूण धवन अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं.

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर सुई धागा फिल्म यशराज बैनर तले बनी है. जिसका निर्देशन शरत कटारिया ने किया है. हाल ही में सुई धागा का लोगो सामने आया है. बता दें पहली बार बॉलीवुड में ऐसा हुआ है जब लोगो को किसी ऑर्टिस्ट ने बनाया हो. सुई धागा के लोगो को 15 अगल- अलग राज्य के हस्त कलाकारो ने बनाया. जिसमें से सिर्फ एक लोगों सलेक्ट किया गया. इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में वरूण धवन साइकिल चलाते हुए भी नजर आएंगे. इस सीन को शूट करने के लिए वरूण ने अनुश्को को साइकिल पर पीछे बैठा तकरीबन 10 घंटे साइकिल चलाई थी.

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की सुई धागा 28 सितम्बर को होगी रिलीज, ममता-मौजी से मिलने को हो जाइए तैयार

वरुण धवन ने अनुष्का शर्मा के साथ सुई धागा के सेट पर खाया भुट्टा, वीडियो वायरल