बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली ‘रॉकस्टार’, ‘जब वी मेट’, ‘हाइवे’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इम्तियाज हमेशा लीक से हटकर और समकालीन लव स्टोरी वाली फिल्में ज्यादा बनाते हैं. इस बार इम्तियाज ने एक बार फिर से एक पूरानी प्रेम कहानी को नए साचे में ढ़ाल कर दर्शकों के सामने पेश किया है.

इम्तियाज अली इस बार ‘लैला मजनू’ को एक नए ढंग में दर्शकों के सामने पेश किया है. इस फिल्म के लिए इम्तियाज अली और एकता कपूर ने हाथ मिलाया है. फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर रिलीज किया है. इस फिल्म से  तृप्ति डिमरी, मिर सरवार और अविनाष तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद इनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है.

इम्तियाज अली और एकता कपूर की फिल्म लैला मजनू नए जनरेशन के लैला मजनू की प्रेम कहानी पर आधारित है. लैला मजनू के ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली ने लैला मजनू फिल्म का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. साथ ही मैसेज भी दिया था कि लैला मजनू तो हर जनरेशन में पैदा होते हैं.

इम्तियाज अली और एकता कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 24 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स ने कई पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. जिसमें लिखा हुआ था प्यार में पागल. इस फिल्म के लैला मजनू हसीन वादियों में एक दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं.

Laila Majnu Poster: एकता कपूर-इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू के नए पोस्टर में दिखा प्यार का सुरूर, कल रिलीज होगा ट्रेलर

Laila Majnu Teaser: खूबसूरत वादियों के बीच प्यार में पागल लैला मजनू एक बार फिर पूरी करेंगे अपनी अमर प्रेम कहानी