बॉलीवुड डेस्क ,मुंबई. फिल्मेकर करण जौहर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म तख्त की घोषणा की है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान और भूमि पेडनेकर जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. वैसे इस फिल्म के बारे में जानने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में हुए फिल्म कैमपेनियन के एक इंटरव्यू में डॉयरेक्टर करण जौहर ने कहा कि फिल्म फैक्ट पर बेस्ड होगी.  ये दो योद्धा भाइयों की कहानी है.

करण जौहर ने खुद ही इस बात को कबुल किया कि तख्त बहुत ही बड़ी फिल्म होने जा रही है. करण जौहर ने आगे कहा कि इस फिल्म में बहुत सारे टैलेंट  एक साथ मिक्स नजर आने वाले हैं. ये सारे एक्टर है लेकिन सभी अलग- अलग पड़ाव पर हैं अपने करियर के. करण जौहर ने कहा कि हमारे इस फिल्म में सुरपस्टार करीना कपूर और अनिल कपूर हैं, जुन्हें मैंने पहले कभी डॉयरेक्ट नहीं किया. लेकिन हर कलाकार अपने किरदार में फिट बैठता है. संजय लीला भंसाली से तुलना किए जाने पर करण जौहर ने कहा कि इससे उन्हें डर लगता है, कियोंकि वो नहीं चाहते की ऐसी भावना से भंसाली और उनके बीच कुछ ठीक ना रहे.

आगे करण ने कहा कि वो संजय लीला भंसाली से बहुत प्यार करते हैं. धड़क की सफलता के चलते करण का आजकल जमीन पर पांव नहीं है. धड़के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई थी. जिसमेे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमेका में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है. फिल्म मेकर करण जौहर अब तक कभी खुशी कभ गम, माई नेम इज खान, ये दिल है मुश्किल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्में बनाई हैं. इतना ही नहीं नेट फिलिक्स के लिए शॉर्ट फिल्म लस्ट डायरी को भी डॉयरेक्ट किया है.

Takht: करण जौहर की तख्त का ऐलान, औरंगजेब बनेंगे रणवीर सिंह विक्की कौशल के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

Good News: करण जौहर ने गुड न्यूज में बनाई अक्षय कुमार संग करीना कपूर की जोड़ी, 19 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म