बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Jabariya Jodi Motion Poster: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है. ‘जबरिया जोड़ी’ के मोशन पोस्टर को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ ही इस बात का खुलासा भी कर दिया गया है कि फिल्म के टाइटल जबरिया जोड़ी का मतलब क्या है. बता दें कि ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म की कहानी पकड़वा विवाह जैसी घटनाओं पर आधारित होगी.

जी हां एकता कपूर कि फिल्म जबरिया जोड़ी का जो मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें फिल्म के टाइटल का मतलब भी साफ कर दिया गया है. फिल्म के मोशन पोस्टर के हिसाब से जबरिया जोड़ी मतलब सरप्राइज शादी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल नजर आएंगी. इतना ही नहीं फिल्म जबरिया जोड़ी मोशन पोस्टर में भी परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ की बैकग्राउंड में आवाज सुनने को मिल रही है. मोशन पोस्टर में कई लोग ये सवाल पूछते सुनाई दे रहे हैं कि ये जबरिया जोड़ी क्या है और फिर तभी सिद्धार्थ मल्होत्रा की आवाज आती है और वो बताते हैं कि जबरिया जोड़ी मतलब सरप्राइज शादी है.

भोजपुरी शब्द जबरिया का मतलब जबरदस्ती ही होता है. हाल ही में परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर फोटोशूट करते हुए भी नजर आए थे.

BALAJI ‘s funnest film just started 🕺🏻 Move over surprise parties..and make way for ‘surprise shaadis’! A ‘jabariya jodi’ you cannot afford to miss 😉 ! #Jabariyajodi @s1dofficial @parineetichopra @RuchikaaKapoor@ShaileshRSingh@KarmaMediaEnt@balajimotionpic#supriseshaadi #desisexyjodi

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

Gold Poster: गोल्ड के लेटेस्ट पोस्टर में 200 साल की गुलामी का बदला लेने के बाद अक्षय कुमार के दिखे बुलंद हौसले

Satyameva Jayate Dialogue Promo: सत्यमेव जयते का जबरदस्त डायलॉग प्रोमो रिलीज, जॉन अब्राहम और मनोज बायपेयी का दिखा जबरदस्त अंदाज