बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिषेक बच्चन दो साल के लंबे ब्रेक के बाद फिल्म मनमर्जियां के सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में वो तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म में विक्की कौशल भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे. फिलहाल फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें तापसी पन्नू अभिषेक बच्चन के अलावा विक्की कौशल के प्यार में डूबी नजर आ  रहा हैं. फिल्म का पोस्टर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक रोमांटिक फिल्म होगी. पोस्टर के अलावा फिल्म के ट्रेलर का भी ऐलान हो गया है जोकि कल रिलीज होगा.

अभिषेक बच्चन और तापसी की फिल्म मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और आनंद एल राय फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में पहली बार अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नू की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिल्म के पहले भी कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. अभिषेक बच्चन का फिल्म के सरदार लुक भी सामने आया था जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया.

बता दें अभिषेक बच्चन इससे पहले जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में भी नजर आने वाले थे लेकिन शूटिंग शुरू करने के साथ ही उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया और अब वो मनमर्जियां में अहम भूमिका में नजर आएंगे. लंबे समय बाद अभिषेक के सिल्वर स्क्रीन पर वापसी को लेकर उनके फैंस खासे उत्साहित हैं वहीं तापसी भी अभिषेक के साथ काम करने का उत्साह पहले शेयर कर चुकी हैं. फिल्म राजी और संजू में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले विक्की कौशल का भी फिल्म में कूल अंदाज देखने को मिलेगा. 14 सितंबर को मनमर्जियां सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

मनमर्जियां के लेटेस्ट पोस्टर में तापसी पन्नू के प्यार में डूबे दिखे अभिषेक बच्चन ने फिल्म की नई रिलीज डेट का किया ऐलान

मनमर्जियां की शूटिंग पूरी होते ही अभिषेक बच्चन हुए इमोशनल, लिखा ये पोस्ट