बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म  हैप्पी फिर भाग जाएगी का नया गाना रिलीज हुआ है. गाने की बोल है चिन चिन चू. ये गाना पुराने चिन चिन चू का रिमेक है. जिसे फिल्म मेकर्स ने पंजाबी तड़के के साथ पेश किया है. सोनाक्षी सिन्हा इस गाने में जस्सी गिल और जिम्मी शेरगिल के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. और इस गाने को लेकर सबसे मजेदार बात ये है कि सोनाक्षी सिन्हा ने चिन चिन चू गाने को जस्सी गिल के साथ मिल कर खूद ही गाया है.

ये पहला मौका नहीं है जब सोनाक्षी ने कोई गाना गाया हो इससे पहले सोनाक्षी आज मूड इश्कह्लिक और मूव योर लक बेबी गाने को गा चुकी हैं. जिसे फैन्स ने काफी सराहा भी था. और इस बार ही सोनाक्षी की अवाज का जादू चल गया है. कुछ देर पहले ही चिन चिन चू गाना रिलीज हुआ है. और सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर फैंस मे काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.

इस गाने से पहले स्वैग सहा नहीं जाए गाना रिलीज हुआ था. जिसमें सोनाक्षी के गजब के स्वैग को देखकर लोग उनके स्वैग के दिवाने हो गए थे. हैप्पी फिर भाग जाएगी 2016 में डायना पेंटी की आई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी का रिमेक है. जिसमें डायना ने हैप्पी की भूमिका निभाई थी. और इस फिल्म में डायना और सोनाक्षी दोनों ही हैप्पी की भूमिका में लोगों को कनफ्यूज करती हुई दिखाई देंगी.

Swag Saha Nahi Jaye Song: हैप्पी फिर भाग जाएगी के स्वैग सहा नही जाए सॉन्ग में सोनाक्षी सिन्हा ने किया जमकर भांगड़ा

Happy Phirr Bhag Jayegi Trailer: डायना पेंटी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी का मजेदार ट्रेलर रिलीज