बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बत्ती गुल मीटर चालू का ट्रेलर काफी धमाकेदार है. बत्ती गुल मीटर चालू के ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए गए थे. इसके पहले बत्ती गुल मीटर चालू का जो पोस्टर रिलीज किया गया था उसमें शाहिद कपूर और यामी गौतम वकील की ड्रेस में नजर आ रहे थे. बता दें कि शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की फिल्म 21 सितबंर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है.

शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी काफी दिलचस्प है. बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की कहानी देश के ऐसे मुद्दे पर आधारित है जिसे हर गांव से लेकर छोटे शहरों और बड़े शहरों में रहने वाले लोग जूझ रहे है. जी हां बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी महंगे बिजली के बिल पर आधारित है जो लोगों द्वारा नहीं चुकाया जा रहा है.

गुरुवार को फिल्म का जो पोस्टर रिलीज किया गया था उसे शेयर करते शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा था- कौन कहता है कानून की बत्ती गुल, अब होगा इंसाफ चालू. वहीं पोस्टर में बैकग्राउड में बिजली के बिल की झलक भी दिखाई दे रही है, जिस पर बिजली की बकाया बिल दो लाख तीस हजार चार सौ पचास रुपए दिखने को मिल रहा है. बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया हैं. श्री नारायण सिंह ने हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का निर्देशन भी किया था.

Confirm! शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू इस तारीख को होगी रिलीज

बत्ती गुल मीटर चालू के सेट से सामने आई शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर की ये क्यूट फोटो