मुबंई:  करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ पिछले काफी दिनों से चर्चा में छाई हुई है. हाल ही में ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर के अलावा शिखा तल्सानिया चारों एक्ट्रेस काफी हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. फिल्म वीरे दी वेडिंग के बाद अब फैशन दीवा करीना कपूर और सोनम कपूर का बेहद ग्लैमर अवतार में नजर आ रही हैं.

दरअसल, फिल्म वीरे दी वेडिंग के ट्रेलर रिलीज होने के बाद करना कपूर और सोनम कपूर ने एक स्पेशल प्रोमो शूट करवाया है. इस प्रोमो शूट में सोनम कपूर और करीना कपूर खान बेहद ग्लैमरेस अवतार में सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि इस प्रोमो शूट में फिल्म प्रोड्यूसर और सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर भी करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो में रेहा कपूर ब्लैक और गॉल्डन कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वहीं करीना कपूर ब्लैक कलर का स्टाइलिश गाउन पहने और सोनम कपूर गॉल्डन और ब्लैक कलर के ड्रेस पहने कहर ढा रही हैं.

बता दें कि ‘वीरे दी वेंडिग’ का ट्रेलर काफी मजेदार और चार दोस्तों की गहरी दोस्ती के बारेें में बता रहा है. ट्रेलर में सोनम, स्वरा और शिखा कालिंदी पुरी उर्फ करीना की शादी की तैयारियों में बिजी हैं.  करीना के अपोजिट एक्टर सुमित व्यास हैं जो फिल्म में उनको प्रपोज करते हैं. फिल्म में स्वरा भास्कर तलाकशुदा है, वहीं शिखा तल्सानिया ने घर से भागकर शादी की हैं और उसे एक बच्चा भी है.

The Kapoors killing it ?? Comment below ur favourite . . Follow?@bollywoodpagal for updates

A post shared by BollywoodPagal (@bollywoodpagal) on

वहीं सोनम कपूर सिंगल हैं जो शादी नहीं करना चाहतीं. फिल्म में सोनम की मां का किरदार एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने निभाया हैं.बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर खान इस फिल्म से वापसी कर रही हैं. करीना के फैंस एक बार फिर उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित है. करीना आखिरी बार फिल्म की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं थी. फिल्म की रिलीज डेट पहले कई बार टल चुकी हैं, जिसका कारण सोनम कपूर की शादी को बताया जा रहा था लेकिन मेकर्स ने इस बात से साफ इंकार कर दिया.

सोनम कपूर, करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर की वीरे दी वेंडिग का मजेदार ट्रेलर रिलीज

सोनम कपूर का शादी को लेकर आया बयान, भव्य तरीके से नहीं बल्कि सिपंल तरीके हो शादी