बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ने के बाद ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. ‘स्काई इज पिंक’ का निर्देशन सोनाली बोस कर रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘स्काई इज पिंक’ की टीम ने एक सेल्फी शेयर कर इस बारे में खुलासा किया है. इस फिल्म में देसी गर्ल एक बार फिर से फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर  ‘स्काई इज पिंक’ में पति-पत्नी की भूमिका निभाने वाले हैं.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म  ‘स्काई इज पिंक’ एक बायोपिक है. जो 13 साल की एक लड़की आयशा चौधरी की जिंदगी और उनकी किताब पर आधारित होगी. इस फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. जायरा वसीम फिल्म में आयशा की भूमिका निभाने वाली हैं. तो वहीं फरहान अख्तर और प्रियंका आयशा की माता- पिता के भूमिका में नजर आएंगे. 

हाल ही में फिल्म मेकर्स ने ‘स्काई इज पिंक’ की घोषणा की थी. और अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के नाम को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है. फिल्म के मेकर्स ने फिलहाल फिल्म का टाइटल ‘स्काई इज पिंक’ रखा है. जिसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है.मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग की जाएगी.

सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला  ‘स्काई इज पिंक’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘अक्टूबर’, ‘विक्की डोनर’ और ‘पीकू’ फेम जूही चतुर्वेदी ने  फिल्म के लिए डायलॉग्स लिखें हैं. तो  प्रीतम ने स्काई इज पिंक के लिए संगीत दिया है. बता दें 2016 में प्रियंका चोपड़ा प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में आखिरी बार नजर आईं थीं.

प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने पर सलीम खान का बयान, सलमान खान नहीं हैं नाराज, कोई भी ले लेगी जगह

प्रियंका चोपड़ा की जगह भारत में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ कर सकती हैं रोमांस !